महिला को लात-घूंसों से मारने वाले भाजपा विधायक ने राखी बंधवाई, कहा- मैं उन्हें बहन मानता हूं

अहमदाबाद. गुजरात के नरोडा में महिला को लात-घूंसों से मारे जाने के बाद भाजपा विधायक बलराम थवानी ने माफी मांगते हुए महिला से राखी बंधवाई। थवानी ने कहा कि वह मेरी बहन की तरह हैं। हमारे बीच सारी गलतफहमियां खत्म हो गई है। मैंने उनसे वादा किया है, अगर उन्हें किसी भी मदद की जरूरत हो, तो मैं हमेशा तैयार रहूंगा। उन्होंने कहा था कि मैं भावनाओं में बह गया था। यह सब जानबूझकर नहीं किया। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई।
नीतू तेजवानी राकंपा की नेता बताई जाती है। उसने बताया कि विधायक ने बोला मैं तुम्हें बहन मानता हूं और बहन की तरह ही थप्पर मारा था। मेरे मन में कोई गलत विचार नहीं था। मैंने भी उनको भाई मान लिया है। सभी ने मिलकर मतभेद दूर कर लिए हैं।
पानी की शिकायत करने पर मारा था
अहमदाबाद के नरोडा में पानी की कमी की शिकायत करने पर भाजपा विधायक ने महिला को थप्पर मारकर गिरा दिया था और समर्थकों के साथ लात-घूसों से बुरी तरह मारा था। महिला राकांपा की नेता बताई जाती है। रविवार से घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जिग्नेश मेवाणी ने घटना की निंदा की थी
इस घटना पर गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा था कि अहमदाबाद के नरोदा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के ‘माननीय’ विधायक बलराम थवानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा। उन्होंने गुजरात पुलिस से आरोपी विधायक को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह हरगिज नहीं चलेगा।