लोन चुकाने में नाकाम शख्स ने बेटे को फांसी पर लटकाया, बेटी ने चुपके से बनाया वीडियो

बेंगलुरू, एजेंसी। कर्नाटक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे पंखे से लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना का उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया। माम ले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक परिवार की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी और वह कर्ज नहीं चुका पा रहा था।
पुलिस के मुताबिक कर्ज न चुका पाने में नाकाम पिता ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे को फांसी पर लटका दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया की पांच लाख रूपये के कर्ज को न लौटा पाने की हालत में परिवार ने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला किया था।
वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स अपने बेटे को अपनी पत्नी को छत पर लगे पंखे से लटका देता है। बेटी अपने पिता से भाई को छोड़ने की गुहार लगाती सुनाई दे रही है।
दरअसल यह घटना रविवार को बेंगलुरु में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के पास विभूतिपुरा इलाके की है। घटना का पता तब चला जब 17 साल की लड़की के सुबह पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 48 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि पिछले साल राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के सामूहिक आत्महत्या कर ली थी। मरने वालों में सात महिलाएं व चार पुरुष थे। सभी राजस्थान के रहने वाले थे और सभी 11 लोगों ने एक साथ लोहे की ग्रिल व पंखे से लटककर खुदकशी की थी।