भगवान कृष्ण पीपल के पेड़ पर प्रकट हुए , पूजा करने के लिए उमड़ी भीड़

स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 जून को अचानक लोगों की नजर भगवान कृष्ण की उस आकृति पर पड़ी जो पीपल के पेड़ पर उभरी है, जिसके बाद से उस आकृति को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ रही है. बिहार के पटना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग दूर-दूर से भगवान कृष्ण की आकृति की पूजा करने आ रहे हैं. वहीं, लोगों ने पेड़ को लाल कपड़े से बांध दिया है. पेड़ के पास पंडे और पुजारी भी जुट गए हैं. सुबह से लेकर शाम तक लोग भगवान कृष्ण की पूजा कर रहे हैं. बिहार के पटना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग दूर-दूर से भगवान कृष्ण की आकृति की पूजा करने आ रहे हैं. वहीं, लोगों ने पेड़ को लाल कपड़े से बांध दिया है. पेड़ के पास पंडे और पुजारी भी जुट गए हैं. सुबह से लेकर शाम तक लोग भगवान कृष्ण की पूजा कर रहे हैं.
बिहार के पटना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग दूर-दूर से भगवान कृष्ण की आकृति की पूजा करने आ रहे हैं. वहीं, लोगों ने पेड़ को लाल कपड़े से बांध दिया है. पेड़ के पास पंडे और पुजारी भी जुट गए हैं. सुबह से लेकर शाम तक लोग भगवान कृष्ण की पूजा कर रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना के गर्दनीबाग स्थित भीखा चक का है. यहां पर एक पीपल के पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है, जो इस इलाके के लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है. लोग पेड़ पर उभरी कृष्ण की आकृति की पूजा कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मामला पटना के गर्दनीबाग स्थित भीखा चक का है. यहां पर एक पीपल के पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है, जो इस इलाके के लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है. लोग पेड़ पर उभरी कृष्ण की आकृति की पूजा कर रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना के गर्दनीबाग स्थित भीखा चक का है. यहां पर एक पीपल के पेड़ पर भगवान कृष्ण की आकृति उभरी है, जो इस इलाके के लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है. लोग पेड़ पर उभरी कृष्ण की आकृति की पूजा कर रहे हैं.
स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 जून को अचानक लोगों की नजर भगवान कृष्ण की उस आकृति पर पड़ी जो पीपल के पेड़ पर उभरी है, जिसके बाद से उस आकृति को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ रही है. लोगों का कहना है कि अब तक हजारों लोग इसे देखने आ चुके हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 जून को अचानक लोगों की नजर भगवान कृष्ण की उस आकृति पर पड़ी जो पीपल के पेड़ पर उभरी है, जिसके बाद से उस आकृति को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ रही है. लोगों का कहना है कि अब तक हजारों लोग इसे देखने आ चुके हैं.
स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 जून को अचानक लोगों की नजर भगवान कृष्ण की उस आकृति पर पड़ी जो पीपल के पेड़ पर उभरी है, जिसके बाद से उस आकृति को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ रही है. लोगों का कहना है कि अब तक हजारों लोग इसे देखने आ चुके हैं.
गौरतलब है कि जिस पीपल के पेड़ पर भगवान की आकृति उभरी है, उसके ठीक बगल में भगवान कृष्ण और राधा का मंदिर है. इस वजह से लोगों में ये घटना कौतूहल का विषय बना हुआ है. साथ ही लोगों का कहना है कि जब पेड़ में कृष्ण की आकृति आई उसके बाद मंदिर में लगी कृष्ण की मूर्ति में दरारें आ गईं. गौरतलब है कि जिस पीपल के पेड़ पर भगवान की आकृति उभरी है, उसके ठीक बगल में भगवान कृष्ण और राधा का मंदिर है. इस वजह से लोगों में ये घटना कौतूहल का विषय बना हुआ है. साथ ही लोगों का कहना है कि जब पेड़ में कृष्ण की आकृति आई उसके बाद मंदिर में लगी कृष्ण की मूर्ति में दरारें आ गईं.
गौरतलब है कि जिस पीपल के पेड़ पर भगवान की आकृति उभरी है, उसके ठीक बगल में भगवान कृष्ण और राधा का मंदिर है. इस वजह से लोगों में ये घटना कौतूहल का विषय बना हुआ है. साथ ही लोगों का कहना है कि जब पेड़ में कृष्ण की आकृति आई उसके बाद मंदिर में लगी कृष्ण की मूर्ति में दरारें आ गईं.
बहरहाल, लोग इसे एक अजूबा मान रहे हैं. साथ ही लोग भगवान की पूजा-पाठ और आरती में जुटे हुए हैं. बहरहाल, लोग इसे एक अजूबा मान रहे हैं. साथ ही लोग भगवान की पूजा-पाठ और आरती में जुटे हुए हैं.
बहरहाल, लोग इसे एक अजूबा मान रहे हैं. साथ ही लोग भगवान की पूजा-पाठ और आरती में जुटे हुए हैं.