प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की एक पोस्ट से कमाती हैं 1.86 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की हदों से बाहर निकलकर अब ग्लोबल सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में वो शामिल हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। मगर, प्रियंका के लिए सोशल मीडिया सिर्फ़ फ़ैंस और फॉलोअर्स के साथ संवाद करने का ज़रिया नहीं है। सोशल मीडिया के ज़रिए प्रियंका करोड़ों रुपये की कमाई भी करती हैं।
इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल Hopper HQ की लिस्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रियंका लिस्ट में 19वें स्थान पर हैं, जबकि सेलेब्रिटी सब सेक्शन में वो 16वें स्थान पर हैं। इस लिस्ट के अनुसार, प्रियंका के 4 करोड़ 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। प्रियंका अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करने का 2,71000 डॉलर यानि लगभग 1.86 करोड़ रुपये लेती हैं। प्रियंका बड़े-बड़े ब्रैंड्स से को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्रमोट करती हैं।
इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में टॉप पर अमेरिकन सेलेब्रिटी कायली जेनर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 13 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं और वो हर पोस्ट का 12 लाख 66 हज़ार डॉलर यानि लगभग 8.73 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में स्काय इज़ पिंक के साथ लौट रही हैं। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फ़िल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, जबकि फ़िल्म में ज़ायरा वसीम और फ़रहान अख़्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रियंका चोपड़ा की आख़िरी बॉलीवुड फ़िल्म जय गंगाजल है, जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था और फ़िल्म में उन्होंने पुलिस अफ़सर की भूमिका निभायी थी।
सलमान ख़ान की भारत के साथ प्रियंका की बॉलीवुड वापसी होने वाली थी, मगर शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी थी और उनकी जगह कटरीना कैफ़ की एंट्री हुई थी। प्रियंका ने निक जोनस से शादी करने के लिए फ़िल्म छोड़ी थी।