बच्चन परिवार पर भड़के अमर सिंह, बोले- जया अपने पति से कहें जुम्मा चुम्मा दे दे न करें

राजनीति में अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। उन्होंने इस बार अपने निशाने पर बच्चन परिवार को लिया है। कभी अमिताभ बच्चन के करीबी माने जाने वाले अमर सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अमिताभ और जया सहित अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पर भी तंज कसा है।
अपने बयानों को लेकर हमेशा में विवादों में रहने वाले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने राज्यसभा की सदस्य जया बच्चन पर निशाना साधा है. अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह जया बच्चन के साथ उनके पति अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर जमकर तंज कसते नजर आ रहे है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं, ”एक अजीब माहौल देश में है. कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं. महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं. कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं. पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है. रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी भी बेटी है.”
अमर सिंह ने आगे कहा, ”तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं. मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है. आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें. आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें. इसके आगे अमर सिंह ने कहा कि आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें. आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कहतीं कि यश चोपड़ा की धूम में नायिका लगभग नग्न हो जाती है. उन दृश्यों को देखकर युवाओं के मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा.
उन्होेंने कहा कि आप भाषण दे रही हैं सदन में. तो अब गूंगी और बहरी रह गई हैं. पहले अपने घर में सुधार कीजिए. समाज में जो ये विकृति है उसमें पूरी सिनेमा जगत की भूमिका है. दिलीप कुमार, बिमल राय ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था. उसके लिए रपट जइयो और लिपट जइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी.
अमर सिंह के इस बयान पर लोग उनसे भी मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आपने उस समय बच्चन परिवार पर कुछ क्यों नहीं कहा जब आप उनके परिवार के करीबियों में से एक थे.