महिला के पेट से डेढ़ किलो ज्वेलरी, पांच और दस रुपए के 90 सिक्के निकले

बीरभूम (पश्चिम बंगाल). बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला के पेट की सर्जरी करके डेढ़ किलो ज्वेलरी और 90 सिक्के निकाले गए। महिला को इस अस्पताल में पेट दर्द के बाद लाया गया था। अल्ट्रासाउंड मेंउसके पेट में ज्वेलरी नजर आईं। इसके बाद डॉक्टर्स ने तत्काल सर्जरी कर इन्हें बाहर निकाला। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है।
चेन, बालियां, झुमके और चूड़ियां पेट में मिलीं
रामपुरहाट सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने बताया कि 26 साल की महिला के पेट से 5 रुपए और 10 रुपए के नब्बे सिक्के, चेन, बालियां, झुमके, चूड़ियां, पायल, कड़ा और घड़ियां निकाली गईं। डॉक्टर ने बताया कि ज्यादातर ज्वेलरी तांबे और पीतल की थी, लेकिन इनमें कुछ सोने के गहने भी थे।
महिला की मां ने बताया, “हमारे घर से गहने गायब हो रहे थे, लेकिन जब भी परिवार उससे पूछताछ करता था तो वह रोने लगती थी। पिछले कुछ दिनों से वह हर बार खाना खाने के बाद उल्टी कर देती थी।”
” वह भाई की दुकान से सिक्के भी लाती थी। हमे लगता कि वह कुछ खरीदकर लाती होगी, लेकिन इसका अंदाजा नहीं थी कि वह इसे खा लेगी।”
पेट दर्द के बाद ले गए अस्पताल तब खुला मामला
परिवार वालों ने बताया कि महिला पिछले दो महीने से बीमार थी। घरवाले उसे कई निजी डॉक्टरों के पास ले गए। उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। बाद में, महिला को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद सर्जरी की।