शराब के नशे में युवक ने सांप को चबा डाला, किए टुकड़े-टुकड़े, हालत गंभीर

एटा: आमतौर पर सांप देखने के बाद लोग उससे दूर भागते हैं लेकिन उत्‍तर प्रदेश के एटा जिले में एक अनोखी घटना हुई। रविवार रात जब सांप ने एक शख्‍स को काटा तो उस व्‍यक्ति ने भी पलटकर न केवल सांप को काट लिया बल्कि उसके टुकड़े-टुकड़े ही कर दिए।
प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक यह घटना एटा जिले के असरौली गांव की है। जिस समय सांप ने राजकुमार नाम के इस युवक को काटा उस समय वह शराब के नशे में था। इस घटना पर राजकुमार के पिता बाबू राम का कहना था, ‘मेरा बेटा शराब के नशे में था। एक सांप घर में घुस आया और उसने राजकुमार को काट लिया। बाद में राजकुमार ने भी उसे काट लिया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। अब मेरे बेटे की हालत गंभीर है। हम इतने गरीब हैं कि उसके इलाज का खर्चा भी नहीं उठा सकते।’
डॉक्‍टर भी हैरान
वहीं डॉक्‍टरों का भी कहना है कि राजकुमार की हालत वाकई काफी खराब है। राजकुमार का इलाज करने वाले एक डॉक्‍टर ने बताया, ‘मेरे पास आकर जब मरीज ने कहा कि उसने सांप को काट लिया। मुझे लगा कि मुझे सुनने में गलती हुई है और सांप ने ही उसे काटा है। अभी उसकी हालत गंभीर है। उसे दूसरे अस्‍पताल में रेफर किया गया है।’ वहीं, राजकुमार के परिवार ने इस घटना में मरे सांप का अंतिम संस्‍कार कर दिया है।