मध्य प्रदेश का रामेश्वर बिजली की रफ्तार से दौड़ता है, खेल मंत्री रिजिजू बोले-उसे मेरे पाए लाएं

नई दिल्ली : अगर 100 मीटर फर्राटा धावक की बात की जाए तो आपके जेहन में जमैका के उसेन बोल्ट का ही नाम ही आएगा। कम-से-कम भारत के किसी धावक का नाम तो आपके दिमाग में नहीं ही आएगा। लेकिन रुकिए, भारत में भी बोल्ट है और यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में दिख भी रहा है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी के युवा धावक रामेश्वर की 100 मीटर फर्राटा दौड़ का विडियो खूब वायरल हो रहा है। दावा है कि रामेश्वर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ जाता है। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जब इस विडियो को शेयर किया तब केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इस धावक को अपने पास भेजने का आग्रह किया।
रामेश्वर का एक विडियो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत ऐसी व्यक्तिगत प्रतिभा का धनी है। अगर इन्हें सही अवसर और सही प्लेटफॉर्म मिले तो ये लोग निश्चित तौर पर नया इतिहास रचते हुए दिखाई देंगे।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे बढ़ाया तो केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू भी इस धावक को समर्थन देने से खुद को नहीं रोक पाए।
नंगे पांव दौड़ रहा 11 सेकंड में 100 मीटर
इस विडियो में यह युवा ऐथलीट सड़क पर नंगे पांव दोड़ता दिख रहा है। चूने से 100 मीटर तक की मार्किंग इस विडियो में नजर आ रही है और मात्र 11 सेकंड के इस विडियो यह फर्राटा धावक अपने स्टार्टिंग पॉइंट से 100 मीटर दौड़ की फिनिशिंग लाइन को आराम से पार करता दिख रहा है।