सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार और उसके सगे भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस मौके पर

रविवार सुबह उत्तर प्रदेश का सहारनपुर जिला दिनदहाड़े दो ताबड़तोड़ हत्याओं से दहल गया। यहां नगर कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद के बीच दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। घटना की जांच की जा रही है। वहीं मृतकों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक निवासी आशीष व उसके भाई का गांव के ही व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को सुबह तकरीबन दस बजे दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
इस सनसनीखेज घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन फानन में दोनों भाइयों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की काफी तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।
पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच पड़ताल में जमीनी विवाद में हत्या करना सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक आशीष मेरठ से प्रकाशित एक अखबर में संवाददाता था।
उधर एक साथ दो मौतों से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मृतकों के घर ग्रामीणों को तांता लगा हुआ है। वहीं दोहरे हत्याकांड के बाद डीआईजी उपेद्र अग्रवाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है।