महंत ज्योतिगिरी महाराज पर दुष्कर्म का केस दर्ज, हरियाणा राज्य महिला आयोग करेगा जांच

भोड़ाकला स्थित महाकाल मंदिर के महंत ज्योतिगिरी महाराज के खिलाफ गुमनाम युवतियों की और से दुष्कर्म की शिकायत के बाद दर्ज केस की जांच हरियाणा राज्य महिला आयोग भी करेगा।
शिकायत में कहा गया है कि महंत ने उनके साथ कई बार संबंध बनाए। एक वीडियों में युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पास ज्योतिगिरी के 11 महिलाओं के साथ वीडियो है। पुलिस उसे अपनी हिरासत में ले तो वह सामने आकर बयान देगी।
पीड़िाता का आरोप है कि ज्योतिगिरी की पहुंच बड़े कद के नेताओं तक है। वह उसकी हत्या भी करवा सकता है। ऐसे में उसकी जान को खतरा है। फिलहाल वह गायब है और विदेश भागने की फिराक में है। उसने कॉलेज की कई लड़कियों से संबंध बनाए हैं। वह तांत्रिक है। वह छात्राओं और कामकाजी महिलाओं को अपने जाल में फांसता है।
गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर गुमनाम चिट्ठी और वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद से पूरे गांव में हलचल है। हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज ने बताया कि अज्ञात युवती ने शिकायत दी है।
मामले की जांच जल्द शुरू की जाएगी। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखा जाएगा। गौरतलब है कि महंत के खिलाफ सोमवार को ही गुरुग्राम पुलिस ने केस दर्ज किया था।