क्रोएशिया की अलेक्सेंड्रा को भाया पंजाबी युवक , भारत आकर जन्माष्टमी पर रचाई शादी

विदेशी बालाओं का पंजाब के मुडों पर खूब दिल आ रहा है। अम‍ेरिका की युवती के अमृतसर के युवक से शादी करने के बाद अब क्रोएशिया की अलेक्सेंड्रा ने शाहपुरकंडी के युवक से शादी की है।
शाहपुरकंडी (पठानकोट), ओपी वर्मा। सच कहते हैं कि प्रेम के आगे सरहदें भी टूट जाती हैं। आजकल विदेशी बालाओं का पंजाबी मुंडों पर खूब दिल आ रहा है। अमृतसर के स्‍कूटर मैकेनिक युवक पवन से अमेरिकी युवती एमिली वॉलिन के शादी करने के बाद यहां की क्रोएशिया की हसीना ने एक पंजाबी युवक की हो गई है। क्रोएशिया की अलेक्सेंड्रा ड्यूकिक ने यहां के युवक कर्मजीत से शादी रचाई है। अलेक्सेंड्रा भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हैं। इसलिए उसने शादी भी जलमाष्‍टमी के दिन की।
उनकी दोस्‍ती फेसबुक पर हुई। करीब एक साल तक चैटिंग हुई और अलेक्सेंड्राव कर्मजीत की यह दोस्‍ती कब प्यार में बदल गई उनको पता नहीं चला। इसके बाद अलेक्सेंड्रा सात समुंदर पार कर शाहपुर कंडी गांव पहुंच गईं। प्यार परवान चढ़ा तो घरवालों ने भी शादी के लिए राजी हो गए। दोनों ने एक-दूसरे को भाषा और संस्कृति की दूरियां मिटाकर अपना लिया है। 25 अगस्त को उनका आनंद कारज (विवाह) परिवार की मौजूदगी में संपन्न हो गया। एक दिन कर्मजीत ने दिल की बात अलेक्सेंड्रा के सामने रखी तो फिर बात ही बन गई। विदेशी दुल्हन भारत आई और जन्माष्टमी के दिन 25 अगस्त को कर्मजीत की हो गईं। की जीवन साथी बन गई। दोनों ने सिख रीति रिवाज के साथ गुरुद्वारा साहिब में शादी कर ली।
इस मौके पर मौजूद रिश्तेदारों व करीबियों ने उन्हें सुखी दांपत्य जीवन के लिए आशीर्वाद दिया। कर्मजीत के पिता सुरजीत सिंह आरएसडी में कार्यरत हैं और जुगियाल की टाइप -3 कालोनी में रहते हैं। उनकी एक और बेटी है जिसकी शादी पहले ही हो चुकी है।