रानू मंडल का खुलासा- दिवंगत फिरोज खान के घर में कुक थे पति, संघर्ष से भरा रहा पूरा जीवन

बॉलीवुड डेस्क. रानू मंडल, जो कभी दो वक्त की रोटी की मोहताज थीं। वो अब बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया है। स्टूडियो से उनके गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। रानू ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कभी वो और उनके पति दिवंगत एक्टर फिरोज खान के घर में नौकर थे। रानू के मुताबिक, उनके पति फिरोज के घर में कुक थे। खान परिवार का व्यवहार उनके प्रति काफी अच्छा था। रानू की मानें तो यह तब की बात है, जब फिरोज के बेटे फरदीन कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे।
अच्छे परिवार में हुआ था जन्म
रानू की मानें तो उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष देखा है। वो कहती हैं कि उनका जन्म एक अच्छे परिवार में हुआ था। लेकिन दुर्भाग्य से 6 महीने की उम्र में ही उन्हें पेरेंट्स से अलग कर दिया गया था। हालांकि, बाद में वो अपनी ग्रैंडमदर के साथ रहीं और शादी के बाद पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गईं।
सिंगर बनने के इरादे से कभी नहीं गाया
रानू कहती हैं कि उन्होंने कभी भी सिंगर बनने के इरादे से गाने नहीं गाए। बल्कि परिस्थितिवश उन्हें ऐसा करना करना पड़ा। उनके मुताबिक, उन्होंने रेडियो और कैसेट्स पर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के गाने सुनकर सिंगिंग सीखी है।
सलमान की ‘दबंग 3’ में भी गाएंगी
रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश की फिल्म के बाद रानू सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3’ में भी गाना गाएंगी। वो कहती हैं, “मैं बहुत खुश हूं। अब तक 5-6 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हूं। मुंबई में संगीत से जुड़ी सुविधाएं मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। प्लेन से घर (पश्चिम बंगाल) जाना और फिर वापस आना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। अच्छा होगा कि मुंबई में ही मेरा घर हो जाए। खैर, मुझे इसकी परवाह करने की जरूरत नहीं। भगवान है न।”
रानाघाट स्टेशन के वीडियो से हुईं पॉपुलर
इसी महीने अतिन्द्र चकबर्ती ने नाम के सोशल मीडिया यूजर ने रानू का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गीत गाती नजर आ रही थीं। वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश ने रानू को फिल्म में ब्रेक दिया। तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुई है।