गुड़गांव : 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, छठी क्लास के नाबालिग पर केस दर्ज

गुड़गांव : भोंडसी में 6 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोस के ही नाबालिग किशोर पर दुष्कर्म का आरोप है। हालत खराब होने पर गुरुवार रात लड़की को सेक्टर-10 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर भोंडसी थाना में पॉक्सो ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंलड़की की मां ने इसकी शिकायत दी थी। आरोप है कि बुधवार शाम को महिला घर से पानी लेने गई थी। इस दौरान 6 साल की बेटी घर पर अकेली थी। महिला ने वापस आकर देखा कि लड़की के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और वह रो रही थी। बेटी से पूछा तो उसने कहा कि पड़ोस का लड़का आया था और उसने अश्लील हरकत की।
गुरुवार को लड़की की तबियत खराब हुई तो सूचना पुलिस को दी गई। भोंडसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को सेक्टर-10 हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां अब उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है। आरोपित लड़के के खिलाफ भोंडसी थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपित किशोर भी नाबालिग है और छठी कक्षा का छात्र है। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
डिस्क्लेमर: सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार इस खबर में पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।