तीसरी शादी करने जा रहा था दिनेश सूलूर, दोनों पत्नियों ने चप्‍पलों से पीटा

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में तीसरी शादी कर रहे एक व्‍यक्ति को उसकी दोनों पत्नियों ने मिलकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी व्‍यक्ति शादी करने के बाद पत्‍नी से दहेज की मांग करता था और न देने पर उसकी पिटाई करता था। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।
आरोपी एस अरंगन उर्फ दिनेश सूलूर के नेहरू नगर इलाके में रहता है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। वर्ष 2016 में दिनेश ने त्रिपूर जिले के गनपथपलायम की रहने वाली प्रियदर्शिनी से शादी की। शादी के बाद उसने अपनी पत्‍नी को प्रताड़‍ित करना शुरू किया और उसकी पिटाई भी कर दी। पति की प्रताड़ता से तंग आकर प्रियदर्शिनी अपने माता-पिता के घर चली गई।
प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया ने चप्‍पलों से पीटा
इसके बाद दिनेश ने शादी करवाने वाली एक वेबसाइट की मदद से अनुप्रिया से शादी की। अनुप्रिया करुर जिले की रहने वाली हैं और तलाकशुदा हैं। उनका दो साल का एक बेटा भी है। दिनेश ने 10 अप्रैल 2019 को अनुप्रिया को प्रताड़‍ित करना शुरू कर देता है और दहेज देने की मांग करता है। अनुप्रिया प्रताड़ना से तंग आकर उसे छोड़ देती है और अपने पिता के पास चली जाती है।
इस बीच दिनेश ने शादी कराने वाली वेबसाइट से एक और लड़की की तलाश करने शुरू की। उधर, प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को जब इसकी भनक लगी तो वे दोनों सोमवार को दिनेश की कंपनी में गईं। उन्‍होंने दिनेश से मिलने की मांग की लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर भेजने से मना कर दिया। इसके बाद प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया ने वहीं पर धरना देना शुरू कर दिया। बाद में जब दिनेश बाहर आया तो दोनों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया के परिवार वालों ने भी दिनेश की पिटाई की।