भोपाल / मां से विवाद हुआ तो पड़ोसी महिला ने उसकी बच्ची की हत्या की, पानी में डुबो तड़पा-तड़पाकर मारा

भोपाल. मां से विवाद होने पर पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसकी डेढ़ साल की बच्ची की पानी में डुबाे पर हत्या कर दी। महिला ने बच्ची की हत्या के बाद शव को पन्नी में रख कर फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बच्ची आरोपी महिला को मौसी कहकर बुलाती थी।
पुलिस के मुताबिक, हबीबगंज के मीरा नगर में रहने वाली मोहिनी का विवाद अनुषा नामक महिला से हो गया। ये दोनों महिलाएं एक ही बिल्डिंग में रहती हैं। अनुषा, मोहिनी की बेटी को बुधवार दोपहर बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले गई।
आरोपी महिला अनुषा बच्ची को नारायण नगर के पास झाड़ियों के पास सूनसान जगह पर ले गई। वहां एक स्थान पर गड्ढे में पानी भरा था। यहां उसने बच्ची का गला पकड़कर उसका मुंह गढढे में भरे पानी में जब तक डुबाए रखा जब तक बच्ची की मौत नहीं हो गई। इसके बाद महिला ने बच्ची के शव को पास ही पड़ी एक बड़ी पन्नी में भरकर फेंक दिया और घर वापस आ गई।
बच्ची जब नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद बच्ची की मां के बयान के आधार पर सुबह पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ से महिला टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया।