भोपालः बॉयफ्रेंड के लिए 6 बार घर से भागी नाबालिग, परेशान प्रेमी ने की हत्या

भोपाल: भोपाल में गौतम नगर के एक तालाब में अज्ञात नाबालिग लड़की का शव मिला था। लड़की का शव बरामद होने के एक दिन बाद पुलिस ने उसकी हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़की की हत्या उसके ही 18 वर्षीय बॉयफ्रेंड ने की थी जिसके लिए वह घर से भागकर आई थी। पुलिस ने बताया कि बॉयफ्रेंड ने उसे घर वापस जाने को कहा था लेकिन वह राजी नहीं हुई तो उसने लड़की की हत्या कर लाश फेंक दी।
एएसपी मनु व्यास ने बताया कि पैंट और शर्ट पहने एक लड़की का शव बुधवार दोपहर नारियालखेड़ा में रेशम केंद्र के सामने एक तालाब में मिला। शरीर पर गर्दन और सिर पर चोट के निशान थे। शव को शव परीक्षण के लिए भेजा गया और पहचान के लिए फोटो प्रसारित किया गया। लड़की के माता-पिता ने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर देखी और शव की पहचान करने के लिए पुलिस से संपर्क किया।
छह बार पहले भी घर से भागी थी लड़की
एएसपी व्यास ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि 16 वर्षीय लड़की को घर से भागने की आदत थी। वह पहले भी छह बार से भाग चुकी थी। नाबालिग के माता माता-पिता ने पहले भी एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में पुलिस ने लड़की को आरोपी अभिषेक जाट के साथ बरामद किया था। चूंकि लड़की नाबालिग थी इसलिए पुलिस ने अभिषेक पर अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा था। अभिषेक एक महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।
लड़की को थाने लेकर पहुंचा बॉयफ्रेंड
पुलिस ने बताया कि आरोपी और लड़की पड़ोसी हैं। 8 सितंबर को लड़की फिर से अपना घर छोड़कर अभिषेक से मिलने गई। अभिषेक ने उसे घर वापस जाने को कहा लेकिन वह राजी नहीं हुई। अभिषेक उसे श्यामला पुलिस चौकी ले गया। पुलिस ने लड़की की काउंसलिंग की और उसे अभिषेक के साथ न भागने की सलाह देते हुए घर जाने को कहा। पुलिस लड़की को घर छोड़ आई।
फिर से भागकर पहुंची बॉयफ्रेंड के घर
घर पहुंचने के अगले दिन लड़की फिर से अभिषेक के घर पहुंच गई और उसके साथ रहने का दबाव बनाने लगी। अभिषेक ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। अभिषेक ने पूछताछ के दौरान बताया कि पूरा दिन साथ बिताने के बाद वह घर लौटने को राजी नहीं थी। वह रोने लगी।
अभिषेक ने बताया कि उसे बहुत गुस्सा आया। उसके बाद वह लड़को अपनी बाइक पर गौतम नगर में तालाब के पास ले गया। उसने उसे वहां इंतजार करने के लिए कहा। वह एक दुकान से सर्जिकल ब्लेड खरीदकर लाया। उससे बात करते समय, उसने लड़की के शरीर पर ब्लेड मारा। ब्लेड से मारने के बाद उसे पत्थर से कुचला और शव तालाब में फेंक दिया।