कैब से उतरकर पेमेंट कर रही थी मां, 14 माह के बच्चे पर चढ़ी गाड़ी, मौत

गाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक में शुक्रवार की रात एक कैब चालक की लापरवाही से 14 महीने के मासूम की मौत हो गई। इसी कैब से यह मासूम अपनी मां के साथ आया था। सवारी उतारने के बाद कैब ड्राइवर ने अचानक गाड़ी आगे बढ़ाई और वह पहिए के नीचे आ गया। परिवार की ओर से विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद ओला कैब ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज और कैब कंपनी के ऐप से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बिना देखे गाड़ी चलाई
क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मैस्कट सोसायटी में कैटरिंग कारोबारी मनीष गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी दीप्ति शुक्रवार को इंदिरापुरम में किसी रिश्तेदार के घर गईं थीं। जहां से रात करीब 10:45 बजे वह ओला कैब से अपनी सोसायटी में पहुंचीं। उनके साथ उनकी आठ साल की बेटी और 14 महीने का बेटा ओम था। सोसायटी में आने के बाद वह कैब से उतरकर ड्राइवर को रुपये दे रहीं थीं। इस दौरान ओम चलता हुआ कार के आगे चला गया। आरोप है कि पैसे लेने के बाद ड्राइवर ने बिना देखे कार को आगे बढ़ा दिया और ओम उसके नीचे आ गया।
मृत होने की जानकारी मिलते ही फरार हो गया ड्राइवर
हादसे के बाद आरोपित ड्राइवर ही बच्चे की मां के साथ ओम को लेकर पास के अस्पताल गया। अस्पताल में जब बच्चे को मृत बताया गया तो इसकी जानकारी मिलते ही आरोपित कैब चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिवार ने कैब चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।