Why father, mother and son committed suicide in car

Panchmahal – Why father, mother and son committed suicide in car is a matter of deep investigation. According to housemaid, the family appeared to be a happy one where no dispute ever occurred then why they committed suicide together consuming poising in their car when they were on outing. The victims inclde Vikram Kumar Arvindkant Trivedi (55), a resident of 1664 Chitrakoot Society, his wife Heena Ben and 23 years olf son Harnilal.
माता-पिता-पुत्र ने जहर पीकर किया सुसाइड, कार में मिला पाइजन
घर पर काम करने वाली नौकरानी का कहना है कि अच्छा-भला परिवार था, उनमें कभी किसी बात पर विवाद नहीं हुआ।
पंचमहाल। पावागढ़-शिवराज रोड पर भाट गांव के पास कार में जहर पीकर वडोदरा के परिवार ने सुसाइड कर लिया। मृतकों में पति-पत्नी और पुत्र शामिल है। उनकी कार में ही मिले तीनों के शव। सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों के शवों को हालोल के रेफरल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में कभी विवाद नहीं हुआ…

शहर के मकरपुरा की 1664 चित्रकूट सोसायटी में विक्रम कुमार अरविदकांत त्रिवेदी(55), पत्नी हीना बेन और 23 वर्षीय पुत्र हर्निलाल के साथ रहते थे। गुरुवार की रात को वे तीनों कार से निकले थे। पावागढ़-शिवराजपुर रोड पर भाट गांव पहुंचेन के बाद तीनों ने कार के अंदर ही जहर का सेवन किया। कार में 3 शवों को देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी। पावागढ़ पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार से जहर और गिलास बरामद किया है। उनके घर काम करने वाली नौकरानी का कहना है कि अच्छा-भला परिवार था, उनमें कभी किसी बात पर विवाद नहीं हुआ।

कलर का व्यवसाय करते थे विक्रमभाई

मृतक विक्रमभाई त्रिवेदी शहर में कलर का व्यवसाय करते थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उनके एक भाई ऑस्ट्रेलिया और एक हैदराबाद में रहते हैं। पुलिस ने मृतक के परिवार को इस घटना की सूचना दे दी है।