छेड़खानी का विरोध करने वाले युवक का गुप्तांग काटा, देश व यूपी मे अपराध चोगुने हो चुके है

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां छेड़खानी का विरोध करने पर इलाके के ही कुछ दबंग युवकों ने चंदन नामक युवक का गुप्तांग काट दिया। कथित रूप से ये आरोपी स्कूल आते-जाते समय छात्राओं के साथ छेड़खानी करते थे, जिसका चंदन विरोध करता था। इसी वजह से दबंग युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। जख्मी हालत में चंदन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह मामला कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के रनिया इलाके के चिराना गांव का है। पीड़ित चंदन ने बताया कि इलाके के ऋषि और जीतू हमेशा लड़कियों के साथ छेड़खानी करते थे। वह उनकी इन हरकतों का विरोध करता था। इसको लेकर दोनों उससे दुश्मन मानने लगे। शनिवार रात ऋषि और जीतू ने उसका पीछा किया। सुनसान इलाका देखकर दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसका गुप्तांग काट दिया।
पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी
इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लहूलुहान हालत में चंदन को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उसे रनिया के राजावत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, चंदन की हालत गंभीर बनी हुई है।
इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।