मर्चेंट नेवी के कर्मचारी को गर्लफ्रेंड के साथ गेस्ट हाउस में पत्नी ने रंगेहाथ दबोचा

नोएडा.पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मौज-मस्ती करने वाले युवक को नोएडा सेक्टर-58 के एक गेस्ट हाउस से रंगेहाथ पकड़ लिया गया। वह मर्चेंट नेवी का कर्मचारी है। वह रविवार को अपनी पत्नी से सिंगापुर जाने की बात कहकर दिल्ली स्थित घर से निकला और गर्लफ्रेंड के साथ नोएडा के गेस्ट हाउस पहुंच गया।
युवक ने गर्लफ्रेंड से खुद को अविवाहित बता रखा था, जिस पर उसे शक हो गया। बाद में उसने जासूसी कराई तो बॉयफ्रेंड विवाहित निकला। इससे नाराज गर्लफ्रेंड ने उसे सबक सिखाने की ठान ली और नोएडा स्थित गेस्ट हाउस में आने के बाद उसने बॉयफ्रेंड की पत्नी को चुपके से पूरी जानकारी दे दी। इसके बाद पत्नी पुलिस के साथ वहां पहुंची और दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। हालांकि, युवक के पत्नी और गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के बाद कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई। गर्लफ्रेंड से खुद को अविवाहित बताया, विवाहित होने का पता चलने पर गर्लफ्रेंड ने फोन कर पत्नी को बुलाया।
एक साल पहले युवक ने लड़की से की थी दोस्ती:मर्चेंट नेवी का कर्मचारी दिल्ली में पत्नी के साथ रहता है। उसे कंपनी के काम से अक्सर विदेश जाना पड़ता है। करीब एक साल पहले उसकी पहचान युवती से हुई थी। उस दौरान युवक ने खुद को अविवाहित बताया था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। युवती ने बताया कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसे गर्लफ्रेंड बना लिया और फिर होटल और गेस्ट हाउस में मिलने लगा था।
शादी की बात पर मुकरा तो कराई जासूसी :युवती ने बताया कि जब भी वह युवक से शादी की बात करती तो वह बहाना बना देता था। इससे उस पर शक हुआ। इसके बाद उसने युवक की गतिविधियों की जासूसी कराई। पता चला कि वह शादीशुदा है और उसकी पत्नी हाउस वाइफ है। युवक का विदेश आना-जाना लगा रहता है। वह कई बार विदेश जाने की बात कह पत्नी को धोखा देकर उससे मिलने आता है। पूरी बात की जानकारी होने पर युवती उसे सबक सिखाने के लिए रविवार को नोएडा के गेस्ट हाउस में मिलने के लिए तैयार हो गई।
गर्लफ्रेंड ने लगाया दुष्कर्म का आरोप:युवक के खिलाफ उसकी गर्लफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। लेकिन बाद में युवक के माफी मांग लेने पर उनलोगों ने आपस में समझौता कर लिया, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई। -पंकज राय, एसएचओ, नोएडा सेक्टर-58 थाना
गेस्ट हाउस से युवती ने पत्नी को किया फोन :आरोपी युवक रविवार को अपनी पत्नी से सिंगापुर जाने की बात कहकर दोपहर की फ्लाइट पकड़ने का झांसा दिया और फिर गर्लफ्रेंड के साथ नोएडा के सेक्टर-58 में स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंचा। यहां पर आने के कुछ देर बाद ही युवती बहाना बनाकर कमरे से बाहर आई और युवक की पत्नी को फोन कर पूरी कहानी बता दी। उसने गेस्ट हाउस का एड्रेस भी भेज दिया। कुछ घंटे बाद ही उसकी पत्नी और पुलिस गेस्ट हाउस में आए और दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया।