स्कूल में नौवीं क्लास के स्टूडेंट के साथ दु्ष्कर्म, दो छात्रों पर आरोप

नई दिल्ली : सरकारी स्कूल में नौंवी क्लास के स्टूडेंट से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप दो छात्रों पर है, जिन्होंने कुछ महीने पहले स्कूल की खाली क्लास में घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी छात्र लगातार डरा-धमकाकर वारदात करते रहे। 14 सितंबर को वारदात के दौरान एक अन्य छात्र ने देखा तो हिम्मत कर छात्र ने परिवार को सारी बात बताई। मधु विहार थाना पुलिस ने पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, छात्र परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहता है। एक सरकारी स्कूल में नौंवी क्लास में पढ़ता है। आरोपी एक छात्र इसकी क्लास में पढ़ता है, जबकि दूसरा आरोपी नौंवी क्लास के दूसरे सेक्शन में पढ़ता है। आरोप है कि समर कैंप मई-जून आयोजन किया गया था, उसी दौरान जून महीने में दोनों आरोपियों ने छात्र को डरा-धमकाकर तीसरी मंजिल पर कंप्यूटर लैब के सामने खाली क्लास में ले गए। इसके बाद आरोपी अक्सर स्कूल में मौका देखकर वारदात को अंजाम देते रहे। डर से छात्र चुप रहा।
14 जून को स्कूल में विज्ञान मेला लगा हुआ था। आरोपी ने इस दौरान दोबारा स्कूल में वारदात को अंजाम दिया। घटना के दौरान स्कूल के एक अन्य छात्र ने देख लिया, जिसके बाद डरकर अपने परिजनों को सारी बात बता दी। परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद गुरुवार को मधु विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।