RSS कार्यकर्ता ने मीट ना बनाने पर की पत्नी की हत्या

सीतापुर : सीतापुर जिले में शराब के नशे में धुत एक शख्स ने पत्नी द्वारा मीट बनाने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी से घर में मीट बनाने की मांग की थी, लेकिन उसकी पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद आवेश में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी और फिर थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद मृत महिला के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के मुताबिक जिले के थानागांव इलाके का निवासी रामलाल सोमवार रात शराब के नशे में अपने घर पहुंचा था। यहां पहुंचकर उसने अपनी पत्नी सोनेश्वरी (30) को मीट बनाने के लिए कहा। इसपर सोनेश्वरी ने मीट बनाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान नशे में धुत रामलाल ने पहले पत्नी की पिटाई की और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
थाने में जाकर किया सरेंडर
रात करीब 12 बजे नशा उतरने पर रामलाल घर में पत्नी का शव देखकर जोर-जोर से रोने लगा और फिर खुद थानागांव थाने पर जाकर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। रामलाल के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की। वहीं महिला की मौत की जानकारी मिलने के बाद उसके मायके के लोग भी यहां पहुंच गए। बाद में देर रात पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और फिर मृत महिला के पिता की तहरीर पर रामलाल के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।