उत्तर प्रदेश : दुष्कर्म का विरोध करने पर शोहदों ने किशोरी की हत्या कर पेड़ लटकाया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करना एक छात्रा को भारी पड़ गया। जानकारी के अनुसार, जिले के एलाऊ थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करने पर तीन शोहदों ने 11वीं की एक छात्रा की हत्या कर उसका शव को पेड़ पर लटका दिया। इस घटना के बाद से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है। स्कूल जाने वाली छात्राओं में भी भय और दहशत का माहौल है। वहीं आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, यह घटना एलाऊ थाना क्षेत्र के अजीतगंज के पास के एक गांव की है। गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद छात्रा विद्यालय से घर लौट रही थी। तभी तीन युवकों ने छात्रा को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। आसपास मौजूद लोगों ने धटनास्थल भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि छात्रा के साथ तीनों आरोपियों ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जबकि, पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना की खबर क्षेत्र में फैलते ही सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।