युवक के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पंप डालकर भर दी हवा, अरेस्‍ट

नई दिल्‍ली : राजधानी दिल्‍ली के मियांवाली नगर इलाके में जूते की फैक्ट्री में एक युवक के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पंप डालकर उनके पेट में हवा भर दी। इससे उसकी हालत खराब हो गई। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पता चला कि उनकी आंत फट गई है। इस बीच अस्पताल की तरफ से मिली कॉल पर पुलिस पहुंच गई।
पुलिस ने बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ गैर इरातन हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस के मुताबिक, घटना 25 अक्तूबर की है। पुलिस को महाराजा अग्रसेन अस्पताल से सूचना मिली कि एक युवक को किसी ने पेट में हवा भर दी है, जिससे उसकी आंत फट गई है।
सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां मंगोलपुरी निवासी सरबजीत का इलाज चल रहा था। जांच में पुलिस को पता चला कि सरबजीत उद्योग नगर स्थित एक जूते की फैक्टरी में काम करते हैं। फैक्ट्री में काम करने के दौरान उनके दोस्त राहुल ने प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप डालकर पेट में हवा भर दी।
हवा भरे जाने के बाद सरबजीत की तबियत बिगड़ने लगी। यह देखकर आरोपी राहुल वहां से फरार हो गया। फैक्ट्री में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने सरबजीत को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।