Man gets wife murdered by contract killers for marrying model

Two days after a female teacher was shot dead in Delhi’s Bawana area, police on Thursday arrested her husband, who hired contract killers to execute the killing.
According to the police, the victim’s husband was having an affair with a model and wanted to marry her. When his wife came to know about the relationship, he conspired and hired contract killers to murder her.
The incident happened on October 29 when Sunita was shot dead while she was on her way to her school.
Apart from the victim’s husband, police have also arrested his girlfriend and another man.

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के प्यार में करवाई पत्नी की हत्या

बॉलिवुड की ‘वो’ और बवाना की टीचर मर्डर की असल कहानी
नई दिल्ली : बवाना में लेडी टीचर सुनीता के मर्डर के कनेक्शन में बॉलिवुड की एक उभरती ऐक्ट्रेस एंजल गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। सुनीता के पति मंजीत और एंजल के मुंहबोले बिजनेसमैन पिता राजीव गुप्ता को भी अरेस्ट किया जा चुका है। दिल्ली में गांव के एक छोर पर हुई हत्या का एक सिरा मुंबई से जाकर जुड़ना पुलिस को भी चौंका रहा है लेकिन पति-पत्नी और ‘वो’ के त्रिकोणीय रिश्तों की उलझी कहानी का यह घिनौना सच है जिसमें पति के साथ सात फेरे लेने वाली सुनीता नाम का किरदार अब इस दुनिया में नहीं है। सोमवार को घर से महज 7 किलोमीटर दूर सुनीता पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी। इस साजिश का सच छिपा था सुनीता की लिखी एक पर्सनल डायरी व मंजीत और एंजल के मोबाइल की सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) में।
एनबीटी ने बुधवार के अंक में इस उलझी हुई हत्या की गुत्थी के अहम किरदारों का खुलासा कर दिया था। सुनीता की हत्या का तानाबाना पति मंजीत, उनकी गर्लफ्रेंड और उनके मुंहबोले पिता ने बुना था। मंजीत भी मुंबई में बतौर मॉडल किस्मत आजमा चुका है। पुलिस की मानें तो 26 साल की शशि प्रभा नाम की युवती जो कि अब मॉडलिंग की दुनिया में एंजल गुप्ता के नाम से पहचानी जाती है, वह मूलरूप से यूपी की रहने वाली है। उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। एंजल के पिता का काफी पहले ही निधन हो चुका है। मां को आरके पुरम सेक्टर 4 में सरकारी आवास मिला हुआ है।
एंजल उर्फ शशिप्रभा कुछ समय यहां रहीं लेकिन अपने नैन-नक्श के दम पर बॉलिवुड में किस्मत आजमाने चली गईं। मॉडलिंग की, वहीं से पेज थ्री पार्टी की सिलेब्रिटी बन गईं। मुंह बोले पिता राजीव गुप्ता बिजनेसमैन हैं। रोहिणी सेक्टर 3 में रहते हैं। साउथ एक्स में रेस्त्रां व होटल बिजनस बताया जाता है। राजीव गुप्ता एंजल के घर से पारिवारिक रूप से जुड़ा हुआ है। मुंबई में फ्लैट का 50 हजार रुपये महीने के किराये का भुगतान भी राजीव गुप्ता करते हैं।
सुनीता के पति मंजीत को भी गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस
मंजीत प्रॉपर्टी के अलावा अन्य धंधे से भी जुड़ा हुआ था। गुड़गांव के एक होटल में एंजल से मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग हुआ। उसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे। मुंह बोली बेटी के विवाहित जीवन व सुंदर पति के लिए राजीव गुप्ता ने जिम्मेदारी निभाई। उसी ने मंजीत व एंजल की शादी कराने के बाद बेटी के रास्ते में कांटा बनी सुनीता को हटाने का इंतजाम किया। मंजीत व एंजल यही चाहते थे जिसके लिए भाड़े पर हत्यारों को इंतजाम किया और सुनीता की सोमवार को हत्या करा दी।

एंजल उर्फ शशिप्रभा कुछ समय यहां रहीं लेकिन अपने नैन-नक्श के दम पर बॉलिवुड में किस्मत आजमाने चली गईं। मॉडलिंग की, वहीं से पेज थ्री पार्टी की सिलेब्रिटी बन गईं। मुंह बोले पिता राजीव गुप्ता बिजनेसमैन हैं। रोहिणी सेक्टर 3 में रहते हैं। साउथ एक्स में रेस्त्रां व होटल बिजनस बताया जाता है। राजीव गुप्ता एंजल के घर से पारिवारिक रूप से जुड़ा हुआ है।-