पीएम की मौजूदगी में त्रिपुरा के मंत्री ने रखा महिला की कमर पर हाथ, वीडियो वायरल

पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मंच पर एक महिला मंत्री की कमर पर हाथ रखते हुए मंत्री मनोज कांति देब का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राज्य में सियासी तूफान मच गया है। वीडियो में महिला मंत्री देब का हाथ हटाते भी नजर आ रही हैं। विपक्षी माकपा ने इस पर भाजपा को कटघरे में खड़ा किया है।
विज्ञापन
हालांकि, भाजपा के इन दोनों मंत्रियों ने किसी तरह के अपमान की बात से इनकार किया है। महिला मंत्री ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा कि विपक्ष इस घटना को बढ़ा चढ़ा कर पेश कर रहा है। मुझे देब की नीयत में कोई खराबी नहीं नजर आती है। वह प्रधानमंत्री के समारोह को साफ देखने के लिए आगे जाने की कोशिश कर रहे थे।
महिला मंत्री ने माकपा नेताओं के खिलाफ अवमानना का मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी है। इस बीच देब ने मंगलवार को कहा कि वह सामने जाने का प्रयास कर रहे थे ताकि समारोह को बेहतर तरीके से देख सकें। वहीं, माकपा की महिला शाखा आल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमन एसोसिएशन ने सोमवार को रैली कर मंत्री देब को बर्खास्त करने की मांग उठाई। कांग्रेस ने इस घटना की जांच की मांग की है। भाजपा प्रवक्ता अशोक सिन्हा ने कांग्रेस व माकपा के आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है।