मुलायम के बयान पर बोले आजम खान- नेताजी से यह बयान दिलवाया गया

रामपुर: कसभा के आखिरी सत्र के आखिरी दिन मुलायम सिंह यादव के बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। अब मुलायम सिंह यादव के बेहद खास रहे आजम खान ने कहा है कि यह बयान सुनकर दुख हुआ, यह बयान मुलायमजी का नहीं है, यह बयान उनसे दिलवाया गया है। बता दें कि मुलायम ने बुधवार को कहा है कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें।
टॉप कॉमेंट
वैसे मुलायम सिंग ने मोदी की तारीफ क्या की आजम खान अपने बिरादरी मे बडे ही बेईज्जत हो गये शायद
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान ने इसपर कहा, ‘बहुत दुख हुआ यह सुनकर। यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है।’ बताते चलें कि आजम खान मुलायम सिंह यादव और उनके बाद अखिलेश यादव के काफी करीबी हैं।

गौरतलब है कि सदन में बोलते हुए मुलायम ने कहा, ‘हम प्रधानमंत्री जी को बधाई देना चाहते हैं कि आपने सबसे मिलजुलकर काम किया। यह सच है कि हमने जब-जब आपसे किसी काम के लिए कहा तो आपने उसी वक्त आदेश दे दिया। इसके लिए हम आपका सम्मान करते हैं।’ मुलायम ने आगे कहा, ‘मैं कहना चाहता हूं कि मेरी कामना है कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं। मैं कहना चाहता हूं कि हमलोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते तो आप फिर से प्रधानमंत्री बनें।’ इसपर पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया।’