आलोकनाथ  पर अजय देवगन घिरे, तनुश्री ने कहा-झूठा और कपटी

बॉलीवुड डेस्क. तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के लीड एक्टर अजय देवगन और मेकर्स पर आलोक नाथ के साथ काम करने पर निशाना साधा है। तनुश्री ने अजय पर निशाना साधते हुए अपने एक स्टेटमेंट में कहा- ‘ये जगह झूठे और कपटी लोगों से भरी पड़ी है।’
तनुश्री आगे कहती है कि अगर आलोक नाथ के साथ कुछ सीन शूट हो गए थे तो रेप और यौन शोषण के आरोपों के बाद आलोक को फिल्म से निकाल कर किसी और पर ये सीन दोबारा शूट किए जा सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आरोप के बावजूद उसे फिल्म से नहीं निकाला गया। अजय ने आरोपी को बॉलीवुड में वापसी करने में मदद की है।
इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर आने तक किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी आलोक नाथ इस फिल्म का हिस्सा हैं तो अगर मेकर्स और अजय चाहते तो आलोक को बड़ी ही आसानी से फिल्म से बाहर कर सकते थे।
तनुश्री ने अजय को कहा झूठा
बिना सबूत गुनेहगार मानना गलत- अजय
तनुश्री ने अजय को झूठा इसलिए कहा, क्योंकि अजय ने पिछले साल #metoo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैडंल पर ट्वीट किया था और पीड़ितों का खड़े होने की बात कही थी। हलांकि जब फिल्म में आलोक नाथ के होने पर ट्विटर पर लोगों ने अजय को ट्रोल किया तो उन्होंने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब तक आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल जाता तब तक मैं उसे गुनहगार नहीं मान सकता।’
विनता नंदा ने लगाया रेप का आरोप
पिछले साल अक्टूबर में राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने #metoo कैंपेन के जरिए आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। मामला मीडिया खूब उछला और बाद में विनता ने आलोक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल मामला कोर्ट मे लंबित है। इसके बाद हिमानी शिवपुरी, दीपिका अमीन और संध्या मृदुल जैसी कई एक्ट्रेस सामने आई और उन्होंने भी आलोक पर यौन शोषण के आरोप लगाए।
एक्टर्स ने भी किया #metoo कैंपेन को सपोर्ट
भारत में #metoo कैंपेन की शुरुआत तनुश्री ने की। उन्होंने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में के को-एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके कई एक्ट्रेस को हिम्मत मिली और एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगाए। कई एक्टर्स ने #metoo कैंपेन का सपोर्ट किया और आरोपियों के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था।
जज बन यौन शोषण के मामलों पर आलोक करेंगे सुनवाई
इस फिल्म के अलावा आलोक एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं हैरानी की बात ये है कि आलोक की फिल्म यौन शोषण पर आधारित है। आलोक इसमें जज की भूमिका में नजर आएंगे। यानी फिल्म में यौन शोषण के मामलों में फैसले सुनाते दिखाई देने वाले हैं।
Tanushree dutta slams ajay devgan and makers for working with rape accused actor alok nath.