हाउसफुल 3 : कलेक्शन में इजाफा हुआ

तीन जून को प्रदर्शित हुई हाउसफुल 3 ने पहले दिन सुबह और दोपहर के शो में धीमी शुरुआत की थी, लेकिन दिन ढलते कलेक्शन में इजाफा हुआ। पहले दिन का आंकड़ा 15.21 करोड़ रुपये का रहा जो कि बढ़िया कहा जा सकता है क्योंकि इस दिन कोई छुट्टी भी नहीं थी।

दूसरे दिन कलेक्शन में 7.17 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई और कलेक्शन हुए 16.30 करोड़ रुपये। तीसरे दिन फिल्म ने 21.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वीकेंड का कुल कलेक्शन 53.31 करोड़ रुपये है। यह 2016 में किसी भी बॉलीवुड फिल्म का सर्वाधिक ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन है। इसके पहले यह रिकॉर्ड ‘फैन’ के नाम था जिसने 52.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तीसरे नंबर पर एअरलिफ्ट (44.30 करोड़ रुपये) और चौथे नंबर पर ‘बागी’ (38.58 करोड़ रुपये) है। यह बात तय है कि सप्ताह खत्म होने तक फिल्म का आंकड़ा 75 करोड़ रुपये पार कर जाएगा।

फिल्म की समीक्षकों ने काफी बुराई की है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी फिल्म का मजाक बनाया गया है, लेकिन पहले वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन पर इसका कोई असर नहीं हुआ। हाउसफुल फ्रेंचाइज़ और स्टार्स ने अपना दमखम दिखा दिया है। पहले वीकेंड पर भीड़ खींच ली है। सोमवार से फिल्म अपनी गुणवत्ता के आधार पर ही बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी।