चचेरे भाई ने आठ साल की मासूम का किया रेप, हालत नाजुक

Father’s friend rapes 8-year-old daughter

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के छावनी इलाके में एक शादीशुदा शख्स ने अपनी ही आठ साल की मासूम चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लेटेस्ट कॉमेंट: यह मोदी के data सस्ता करने का कमाल हे aata महगा कर दिया और data सस्ता
वारदात के बाद बलात्कार का शिकार हुई लड़की को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रिफर कर दिया।
रेप के मामले में आरोपी अरेस्ट
इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार देर रात की है। दरअसल, पीड़िता और आरोपी का मकान अगल-बगल है, जिसकी वजह से छत पर जाने के लिए पीड़ित के परिजन अपने घर में सीढ़ियां न होने की वजह से आरोपी के घर में बनी सीढ़ियों का ही इस्तेमाल करते थे। रात में खाना खाने के बाद बच्ची अकेले ही सोने के लिए छत पर चली गई। इस दौरान पीड़िता के परिजन घर पर ही थे।
इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है पीड़िता
एसएचओ अरविंद कुमार शाही ने बताया कि बच्ची को अकेला देखकर उसका चचेरा भाई भी छत पर गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। शोर मचने पर बच्ची के परिजन दौड़कर छत पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी छत से कूदकर मौके से फरार हो गया था। बच्ची को खून से लथपथ देखकर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को फोन पर मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत
एसएचओ ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत पर 22 साल के आरोपित योगी उर्फ राजकुमार के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो ऐक्ट में केस दर्जकर गिरफ्तार कर लिया गया है।
married brother raped eight years old sister in basti uttar pradesh