अमेरिका / भारतीय मूल व्यक्ति पत्नी के ऋतिक के फैन होने से जलता था, हत्या की; खुद भी फांसी लगाई

न्यूयॉर्क. अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी लगा ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेने डोजोय (27) भारतीय अभिनेता ऋतिक रोशन को पसंद करती थी। पति दिनेश्वर बुधिदात (33) इस बात से खुश नहीं था और परेशान होकर उसने डेजॉय की हत्या कर दी। दिनेश्वर बारटेंडर का काम करता था।
डोजोय की दोस्त माला रामधनी ने बताया, “दिनेश्वर अपनी पत्नी से जलता था, क्योंकि वह ऋतिक की फैन थी। उसने मुझे बताया था कि जब वह घर में ऋतिक की कोई फिल्म या कोई गाना देखती थी, तो पति उसे उन्हें बंद करने के लिए कहता था। दिनेश्वर को यह अच्छा नहीं लगता था।”
‘पत्नी की हत्या की जानकारी अपनी साली को मैसेज की’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोजोय इन सबसे परेशान होकर अपार्टमेंट से बाहर जाना चाहती थी लेकिन पति के साथ कुछ समय बिताने के लिए वहां रुक गई। शाम को बुधिदात ने पत्नी की बहन को मैसेज कर बताया कि उसने डोजोय की हत्या कर दी और घर की चाबी अपार्टमेंट में गमले के नीचे रख दी। इसके बाद उसने पार्क में जाकर खुद भी फांसी लगा ली।
जुलाई में शादी के बाद से दोनों के बीच संबंध खराब हो गए थे
न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, दिनेश्वर की इसी साल जुलाई में शादी हुई थी और इसके एक हफ्ते बाद ही वह अपनी पत्नी का उत्पीड़न कर रहा था। डोजोय दिखने में अच्छी थी और ज्यादा पैसा कमाना चाहती थी। डोजोय अपने दोस्तों से कहती थी कि वह अपने पति को प्यार करती है, इसलिए वह उनके गुस्से के बावजूद इसे गंभीरता से नहीं लेती।